Home > Men Health and wellness > Sex Time and Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

Sex Time and Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

सेक्स पाॅवर बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा-

क्या आप sex time badhane ki ayurvedic dawa ढूंढ रहे है?

Sex power badhane ke liye ayurvedic dawa से आप स्टेमिना, सेक्स टाइम भी बड़ा सकते है।

कहीं आप सेक्स कमजोरी के शिकार तो नहीं ?

क्या आपका जोश और स्टेमिना हो चुका है पूरी तरह ठंडा? क्या सेक्स के समय जल्दी थक जाते हैं, कमजोरी महसूस होती है, सेक्स पॉवर की कमी, सेक्स टाइम की कमी, जोश ना होना, शीघ्रपतन आदि।

ये सब ऐसी सेक्स समस्याएं हैं, जिनसे पुरूषों के वैवाहिक जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है।

सबसे आखिर में क्या हर रात होना पड़ता है आपको पत्नी या स्त्री के सामने शर्मिन्दा?

अगर आपका जवाब हैं हां, तो अब आपको मायूस और हताश होने की बिल्कुल जरूरत नहीं।

पुरूष, स्त्री को संभोग में पूरा आनंद नहीं दे पाता और ना ही पूरी तरह संतुष्ट कर पाता है। इसलिए वक्त रहते सेक्स समस्या का इलाज करवाना अनिवार्य हो जाता है।

Sex Power क्या है ?

इस जीवन मै कुछ भी करने के लिए ऊर्जा की आवशयकता होती है जैसे की आपको घर मै कुछ चीज़ उठानी है तो आपको अपने हाथो की ऊर्जा की आवशयकता होगी वैसे ही सम्भोग करने के लिए लिंग को सेक्स पावर चाहिए उसे ही sex power कहते है।

एक शोध के अनुसार जितना आप एक से दो किलोमीटर मै दौड़ने मै ऊर्जा का इस्तमाल करेंगे उतनी एक बार सेक्स करने मै चाहिए। इसलिए कुछ लोग अपनी स्टेमिना के अनुसार सेक्स नहीं कर पाते हैं और उनको काफी थकावट महसूस होती है।

यही सेक्स पावर मै कमजोरी के लक्षण है। इसे समय रहते सही किया जा सकता है। आप चाहे तो नीचे दी गयी Sex power badhane ke liye ayurvedic dawa इस्तमाल कर सकते है या suraj herbals helpline number +91-7340007744 पर कॉल करके फ्री मै डॉक्टर से सलहा ले सकते है की आपको सेक्स पावर बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए।

हमारी राय यही हैं की आप समय रहते इसका इलाज कराये और स्टेमिना बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा का इस्तमाल क़र अपनी छमता के अनुसार सेक्स कर पाए और जीवन का आनंद ले।

सबसे खास बात ये है की हम भारत देश मै रहते है और यहाँ के प्राचीन वैध  मुनिओ ने बहुत ही प्रभावशाली नुस्खे खोज रखे है जिनका की सही तरीके से उपयोग किया जाये तो sex power या sex time ही क्या हर बीमारी का इलाज संभव है।  इन सब को सोचकर ही सूरज हर्बल्स ने sex power badhane ke liye ayurvedic dawa जिसका नाम Kama Gold (M) पुरुषो तथा Kama Gold (F) स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा बनाई है। इनसे आपकी हर तरीके की sex time और sex power की समस्या दूर हो जायेगी।

क्योंकि हम आपको बता रहे हैं इस हिंदी लेख में सेक्स स्टेमिना और पाॅवर बढ़ाने के बहुत ही छोटे और आसान से घरेलु नुस्खों के बारे में बता रहे है तथा इसके अलावा हमने कुछ sex time badhane ki ayurvedic dawa भी बताई है जिसका sex power के साथ साथ sex time भी बड़ा देती है।

सेक्स स्टेमिना बढ़ाने के घरेलू उपाय (How to increase sex power in Hindi?)

Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa
Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa
  1. पहला ही उपाय इतना आसान है कि आधा जोश तो आपको नुस्खा जानकार ही आ जायेगा। आपको बस इतना करना है कि अदरक और प्याज का रस निकाल कर दोनों को मिला लें और इस रस में इतनी ही मात्रा में शहद और घी भी मिला लें और हो गया आपका नुस्खा तैयार। इस नुस्खे को आप 15 से 20 दिन सेवन करें। रात खत्म हो जायेगी, लेकिन जोश खत्म नहीं होगा।
  2. पत्नी से मिलन करने के लगभग एक या फिर आधा घंटा पहले लहसुन की दो कच्ची कलियां खा लें और ऊपर से साफ पानी या फिर गुनगुना दूध पी लें। फिर देखना रूकने नहीं नाम नहीं लेंगे आप।
  3. आगे एक और पलंग तोड़ नुस्खे की बात करें, तो सूखे आंवलों को पीसकर बारीक चूर्ण बना लें। अब इस चूर्ण में थोड़ी पीसी हुई मिश्री मिला लें। संभोग से पहले पानी के साथ इस चूर्ण को खायें। पूरी रात ना खुद सायेंगे और न ही अपनी पार्टनर को सोने देंगे।
  4. आगे बात करते हैं केले की। रोजाना सुबह-शाम दो-दो केले दूध के साथ खायें। इससे ताकत, जोश और स्टेमिना तीनों में बहुत फरक महसूस होगा। सेक्स के समय या बाद में थकावट और कमजोरी महसूस नहीं होगी।
यह भी पढ़ें- Female Sex Stamina Problem

ऊपर बताये गये इन नुस्खों को आप जरूर आजमा कर देखें। नुस्खे छोटे हैं, लेकिन असर बहुत ही बड़े हैं।


आखिर में एक सलाह और देना चाहेंगे जो लोग अपनी सेक्स कमजोरी को जड़ से खत्म कर देना चाहते हैं, वो एक बार ‘काम गोल्ड (M) कैप्सूल’ को ट्राई करके देख सकते हैं। ‘Kama Gold (M)’ कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है, जो बिल्कुल शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी है, इसलिए इसे खाने से किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है। यह दवा जोश और स्टेमिना को बढ़ाने के साथ-साथ दिमाग को भी कंट्रोल में करती है, शांत रखती है और आप सेक्स को बड़े ही आराम से और पूरा एन्ज्वाॅय कर पाते हैं। इसके अलावा पूरी बाॅडी में ब्लड सर्कुलेशन को बनाये रखती है, कमजोरी को दूर करती है, थकावट महसूस नहीं होने देती और एनर्जी भी बनी रहती है। इस दवा की सबसे खास बात यह है इसे बुर्जुग भी बिना किसी टेंशन के खा सकते हैं। यह दवा उन पर भी उनके उम्र के हिसाब से काम करती है।

यह भी पढ़ें- लिग का आयुर्वेदिक उपचार

सेक्स समस्या क्या है?

संभोग के दौरान जब पुरूष, स्त्री को अपनी शारीरिक कमियों या कमजोरियों के कारण चरमसुख तक नहीं पहुंचा पाता, तो इसे सेक्स समस्या कहते हैं। ठीक ऐसे ही जब स्त्री भी अपनी शारीरिक कमजोरियों और कमियों के कारण जैसे सेक्स इच्छा की कमी, ठंडापन आदि के कारण पुरूष को मनाचाहा संभोग सुख नहीं दे पाती, जिस कारण से पुरूष चरमसुख तक नहीं पहुंच पाता, तो भी यह सेक्स समस्या ही कहलाती है।

सेक्स समस्या के लक्षण क्या हैं?

स्त्री को चरमसुख तक पहुंचाने से पहले ही वीर्य स्खलित हो जाना, लिंग में तनाव नहीं आना और सेक्स इच्छा की कमी ये सभी ऐसे सामान्य लक्षण हैं, जिनसे सेक्स समस्या की पहचान की जा सकती है। फिर भी कुछ अन्य लक्षण भी हैं, जिनसे पुरूषों की सेक्स समस्या की पहचान की जा सकती है।

  1. थोड़े समय के लिए ही लिंग में तनाव आना
  2. मन में सेक्स इच्छा का जागृत ना होना।
  3. चरमसुख तक पहुंचने में असफल रहना।
  4. सेक्स के दौरान मन का इधर-उधर भटकना।

सेक्स समस्या के कारण क्या हैं?

सेक्स समस्या के लिए जिम्मेदार कई कारण हो सकते हैं जैसे- बचपन की गलतियां, अधिक हस्तमैथुन की आदत, पौष्टिक आहार की कमी, अत्यधिक संभोग या फिर बहुत समय तक संभोग से वंचित रहना आदि। शारीरिक कमियों की बात कही जाये, तो अत्यधिक मोटापा, दुबलापन, दिल से जुड़ी बीमारियां, मानसिक तनाव, डायबिटीज, हाई कोलेस्ट्रोल, नसों की कमजोरी, शराब व धूम्रपान का सेवन, बुढ़ापा, नशीले पदार्थों का सेवन, लंबे समय से दवाओं का सेवन करते आना और आज का दूषित प्रदूषण आदि।

सेक्स समस्या या सेक्स कमजोरी दूर करने के लिए क्या करें?

सबसे पहले अपनी बुरी आदतों का त्याग करें। अपनी जीवन शैली को बदलें, समय पर सोयें समय पर जागें, हर प्रकार के नशे से दूर रहें। उसके बाद आप घरेलू नुस्खों से या फिर सेक्स समस्या का आयुर्वेदिक उपचार भी प्राप्त कर सकते हैं।

क्या सेक्स समस्या का इलाज आयुर्वेदिक उपचार से किया जा सकता है?

जी हां, बिल्कुल। सेक्स समस्या का आयुर्वेदिक उपचार आज हर वो पुरूष प्राप्त कर रहा है जो किसी न किसी सेक्स समस्या से पीड़ित है।

क्या आयुर्वेद से सेक्स समस्या का स्थायी इलाज होता है?

शत प्रतिशत आयुर्वेद से सेक्स समस्या का स्थायी इलाज होता है। आयुर्वेद की विशेषता ही यही है कि यह रोग के जड़ पर काम करती है, ताकि रोग को पूरी तरह नष्ट किया जा सके और रोगी हमेशा स्वस्थ और निरोगी रहे।

सेक्स समस्या की आयुर्वेदिक दवा बतायें?

अगर आप किसी भी सेक्स समस्या जैसे- शीघ्रपतन, सेक्स टाइम की कमी, जोश ना आना, सेक्स में ठंडापन, पुरूषें की सेक्स इच्छा में कमी आदि के लिए आयुर्वेदिक उपचार चाहते हैं, तो आपको बाजार में बहुत-सी गुणकारी, लाभकारी, दमदार और असरदार आयुर्वेदिक दवाईयां उपलब्ध हो जायेंगी। लेकिन आपको ज्यादा दुविधा ना हो, इसलिए आपकी सुविधा के लिए हम आपको एक आयुर्वेदिक दवा की जानकारी देना चाहेंगे, जिसका नाम है- ‘कामा गोल्ड कैप्सूल’ (Kama Gold (M) Capsules) यह दवा पूर्ण आयुर्वेदिक यानी हर्बल मेडिसिन है। कैप्सूल के रूप में यह दवा आती है, जोकि पूरी तरह सुरक्षित है, कोई साइड इफेक्ट नहीं करती हैं। शुद्ध जड़ी बूटियों के मिश्रण से यह दवा तैयार की जाती है, जो आपकी हर प्रकार की सेक्स समस्या को जड़ से ठीक कर देती है

क्या कामा गोल्ड कैप्सूल से सेक्स समस्या का स्थायी इलाज हो जाता है?

जी बिल्कुल। यह दवा इतनी पॉवरफुल और असरदार है कि लगातार इस दवा के सेवन से कुछ ही दिनों में आपको अपने अंदर नया जोश, ताकत और उत्साह का अनुभव होता है। आपकी सेक्स इच्छा की कमी दूर हो जाती है, सेक्स टाइम बढ़ जाता है और स्थायी रूप से आपकी सभी सेक्स समस्या समाप्त हो जाती है और आप अपनी सेक्स लाइफ को पूरी तरह एन्ज्वॉय कर पाते हैं।

क्या अधिक उम्र के लोग भी कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं?

जी हां, यह दवा दुर्लभ जड़ी-बूटियों के मिश्रण से इस तरह तैयार की जाती है, कि अधिक उम्र के लोग भी इसका सेवन कर सकते हैं। उनके स्वास्थ्य पर इसका कोई नकरात्मक प्रभाव नहीं पड़ता।

कामा गोल्ड दवा कैसे मंगा सकते हैं?

आप वेबसाइट सूरज हर्बल्स डॉट कॉम पर विजिट करके दवा की पूरी जानकारी प्राप्त सकते हैं और दवा ऑर्डर करके घर बैठे ही दवा प्राप्त कर सकते हैं। पेमेंट आप प्रीपेड और कैश ऑन डिलीवरी दोनों ही तरीके से अपनी सुविधा अनुसार कर सकते हैं| इसके अलावा सूरज हर्बल कंपनी 100% मनी बैक गारंटी भी देती है| सूरज हर्बल पर दी हुई जानकारी पूर्णतया गोपनीय होती है| आपके द्वारा दी गई जानकारी इसी के साथ भी साझा (Share) नहीं की जाती है|

2 thoughts on “Sex Time and Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *