Home > Men Health and wellness > Ling Ki Lambai Or Motai Badhane Ki Dawa
Ling Ki Lambai Or Motai Badhane Ki Dawa

Ling Ki Lambai Or Motai Badhane Ki Dawa

लिंग की लम्बाई और मोटाई बढ़ाने की दवा एवं गोली

हम आपको ling ki lambai तथा ling ki motai की जानकारी देने जा रहे है। यहाँ पर हमने ling ko lamba or mota करने की कुछ dawa का विवरण दिया है, जिसका शानदार रिजल्ट है। इस लिँग बढाने की गोली की सबसे खास बात ये है की ये ling ko badhane wala goli 100% आयुर्वेदिक है जिसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

लिंग की लम्बाई और मोटाई बढ़ाने की दवा का असर मात्र 3 से 4 दिन में दिखना शुरू हो जाएगा 15 दिन में दवा के कारगर होने का प्रमाण भी मिल जाएगा!

पुरुष लिँग बढ़ाने की आयुर्वेदिक गोली को लेने से लिंग को 5 से 7 CM तक बढ़ा सकते हैं। आप इस आयुर्वेदिक औषधि की गुप्त डिलीवरी भारत भर में कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं।

ling ko mota karne ki dawa
Surajherbals.com

क्या आप लिंग के छोटेपन से परेशान हैं? लिंग की नसें कमजोर हो चुकी है, लिंग में पूरा तनाव नहीं आता? पत्नी आपसे संतुष्ट नहीं रहती? शादीशुदा जीवन में आ चुकी है कड़वाहट? पत्नी के सामने शर्मिन्दगी महसूस होती है? तो अब आपको निराश होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। क्योंकि इस लेख में हम आपको बता रहे हैं लिंग की लम्बाई बढ़ाने के आयुर्वेदिक नुस्खों के बारे में …

यह भी पढ़ें- Increase Sex Stamina Naturally

लिंग का आयुर्वेदिक उपचार

1. सबसे पहले बात करते हैं गोखरू की। गोखरू(आयुर्वेदिक औषधि) के इस्तेमाल से लिंग की लम्बाई तो बढ़ती ही है, साथ यह आपकी सेक्स पावॅर को बढ़ाने में भी मदद करती है। गोखरू, टेस्टोस्टेरोन के लेवल को बढ़ाता है, जिससे लिंग में भरपूर तनाव आता है।

2. आगे बात करते हैं गिंको बाइलोबा(Ginkgo Biloba) एक जड़ी बूटी आती है। इस औषधि का इस्तेमाल लिंग की लम्बाई बढ़ाने वाली गोली (ling ko badhane wala goli) में किया जाता है। इसके अलावा इससे आपकी दिमागी शक्ति बढ़ती है, लिंग की नसों में खून का प्रवाह बढ़ाती है, जिससे लिंग में भरपूर तनाव आता है और आप अपनी पार्टनर को पूरी संतुष्टि दे पाते हैं।

3. एक और औषधि है माका(Maca)। लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए माका पाउडर(Maca Powder) का इस्तेमाल किया जाये, तो लिंग की लम्बाई और मोटाई दोनों में गजब का अंतर आता है। यह औषधि आपके अंदर उत्तेजना को बढ़ाती है, जिससे आप सेक्स में भरपूर आनंद ले पाते हैं।

Ling Ki Lambai Or Motai Badhane Ki Dawa, ling ki size kitni honi chahiye, ling kitne saal tak badhta hai, swasth ling ki pehchan

4. इन नुस्खों के अलावा आपको अपना डेलीरुटिन सुधारना होगा, खान-पान का ध्यान रखना होगा और व्यायाम करना होगा। किसी भी प्रकार के नशे से खुद को बचाना होगा।

मुझे लिंग में तनाव ना आने की गंभीर सेक्स समस्या थी। यहां तक कि मेरे लिंग का आकार भी कम था। मैंने बहुत-सी दवाईयां और उपाय किये, लेकिन कोई फायदा नहीं पहुंचा। फिर एक दिन मेरे एक शादीशुदा दोस्त ने मुझे आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताया, तो दोस्त पर विश्वास कर दवा का सेवन किया।
वाकई में मुझे बहुत फायदा पहुंचा। आज मैं दो बच्चों का पिता हूं। मुझे सही राह दिखाने वाले मेरे दोस्त और Suraj SizeMax capsule का मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।

धीरेन्द्र पाण्डेय, रायबरेली(उ.प्र.)

प्राइवेट पार्ट को लेकर बहुत से लोग चिंता में रहते हैं| एक इंटरनेट सर्वे के अनुसार 60% पुरुष अपने लिंग के आकार से संतुष्ट नहीं है| सर्वे में यह भी पाया गया कि एशिया महाद्वीप के पुरुषों के लिंग की साइज की तुलना में अफ्रीका महाद्वीप के पुरुषों के लिंग की साइज काफी ज्यादा है| एशिया महाद्वीप के कुछ देशों को सबसे नीचे रखा गया है|

प्रिय पाठकों आप इन नुस्खों को करें, आपके लिंग की सभी समस्याएं दूर हो जायेंगी। इसके अलावा हम आपको एक दवा की सलाह देना चाहेंगे, जोकि आयुर्वेदिक है। शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। इस दवा का नाम है- Suraj’s SizeMAX capsule.

Suraj herbals penis enlargement medicine
Surajherbals.com

एकदम नेचुरल हर्बल दवा है, जो कैप्सूल के रूप में आती है। यह दवा आपके लिंग की लम्बाई और मोटाई को बढ़ाने के साथ-साथ लिंग की नसों में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ायेंगी, जिससे लिंग में पूरा तनाव आयेगा और आप खुलकर सेक्स का आनंद ले पायेंगे। यह दवा आपके माइन्ड को कंट्रोल करके, लिंग में उत्तेजना का संचार करेंगी और एक बार फिर से आपके विवाहित जीवन में खुशियों की बहार लौट आयेगी। अधिक उम्र के लोग भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

लिंग के रोग से जुड़े कुछ अहम सवाल

क्यों होती है लिंग से जुड़ी समस्या?

यूं तो लिंग से जुड़ी समस्याएं कई कारणों से हो सकती हैं जैसे- गलत खान-पान, लिंग की साफ-सफाई का ध्यान न रखना, बहुत ज्यादा संभोग करना, या फिर अधिक समय तक संभोग से वंचित रहना, वेश्यागमन अधिक करना। लेकिन जो सबसे मुख्य कारण है लिंग की समस्या के लिए वो है हस्तमैथुन की अधिकता।

जी हां, मित्रों। क्योंकि हस्तमैथुन का सीधा संबंध लिंग से है, तो इसलिए हस्तमैथुन की आदत का हस्तक्षेप लिंग की समस्या में बहुत ज्यादा होता है। दरअसल जब पुरूष कुंवारा होता है या फिर उसके पास अपनी कामोत्तेजना को शांत करने का कोई साधन(पत्नी/वेश्या/गर्लफ्रैंड आदि) पास में उपलब्ध नहीं होता, तो इस अवस्था में पुरूष अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए हस्तमैथुन का सहारा लेने लगता है।

कई पुरूषों की आदत होती है, कि वह हस्तमैथुन के दौरान इतने ज्यादा उग्र और उत्तेजित हो जाते हैं, कि लिंग को बुरी तरह पकड़ कर तरोड़ने-मरोड़ने लगते हैं, जिससे लिंग की नसें कमजोर हो जाती हैं या मर जाती हैं। लिंग की नसें कमजोर हो जाने से, रक्त का संचार लिंग की नसों तक पूरा नहीं पहुंच पाता और इसी कारण से लिंग में तनाव ना आने की समस्या पैदा हो जाती है, लिंग में टेढ़ापन आ जाता है, ढीलापन आ जाता है। लिंग मरियल और नसें उभरी-उभरी लगने लगती हैं। कुल मिलाकर लिंग की समस्या से बचने के लिए हस्तमैथुन बिल्कुल छोड़ना होगा।

लिंग का उपचार क्यों जरूरी है?

देखिए लिंग पुरूष का आधार, उसका वजूद होने के साथ-साथ, विवाह में भोगे जाने वाले संभोगसुख और संतान उत्पत्ति में भी मुख्य भुमिका निभाता है। क्योंकि अगर वक्त रहते लिंग की समस्या दूर नहीं की गई या जड़ से समस्या समाप्त नहीं की गई, तो यह बहुत गंभीर परिणाम (नपुंसकता) के रूप में भविष्य में सामने आ सकता है। खासकर विवाह के पश्चात् लिंग में तनाव ना आना, ढीलापन बना रहने से, पुरूष सहवास क्रिया में पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाता, जिससे पति-पत्नी की सेक्स लाइफ प्रभावित हो जाती है। उनके आपसी रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है। यहां तक कि कई बार-बार तो पति-पत्नी के बीच बात तलाक तक भी पहुंच जाती है।

क्या आयुर्वेद में लिंग की समस्या का स्थायी समाधान है?

जी बिल्कुल, आयुर्वेद आज से ही नहीं, अपितु प्राचीनकाल से हर प्रकार के रोगों में अपनी अहम भुमिका अदा करता आ रहा है और करता रहेगा। प्राचीन काल में बड़े-बड़े महान ऋषि-मुनियों द्वार दी दिया गया वरदान है आयुर्वेद, जिससे कई रोगी ठीक होते आ रहे हैं। आयुर्वेद में लिंग की समस्या का भी जड़ से समाधान होता है। दरअसल आयुर्वेद हर रोग के जड़ पर काम करता है, जिससे वह रोग वहीं समाप्त हो जाता है और दोबारा उत्पन्न नहीं होता। आप भी बिना डर ओर संकोच के आयुर्वेदिक इलाज करा सकते हैं, आपकी समस्या जड़ से खत्म हो जायेगी और आपको कोई स्वास्थ्य नुकसान भी नहीं होगा।

मैं उपचार कराता हूं तो, क्या मेरी समस्या को गोपनीय रखा जायेगा?

आप निश्चिंत होकर हमसे किसी भी माध्यम से सम्पर्क कर सकते हैं और अपनी समस्या खुलकर कह सकते हैं। सूरज हर्बल्स आयुर्वेदिक संस्थान की यह विशेषता है कि यहां हर गुप्त रोगी की गोपनीयता का विशेष ध्यान रखा जाता है। इसलिए आप निःसंकोच आकर मिलें या फिर फोन पर अपनी समस्या बताकर इलाज और दवा प्राप्त कर सकते हैं।

Frequently Asked Question about Ling Ki lambai and Motai Capsule and Dawa:

क्या Suraj Sizemax Ling Mota Lamba Capsule एक Ling Booster है ?

यह एक Ayurvedic products है यदि आप अपने लिंग मै आयी कमजोरी को हमेशा के लिए खत्म करना चाहते है तो आपको इस Ling Booster capsule का सेवन 3 से 5 महीने तक करना होगा।

क्या यह प्रोडक्ट एक penis enlargement pills की तरहेँ काम करता है ?

जी हाँ, यह pills male penis enlargement मै बहुत मदद करती है और सबसे अच्छी बात की इसके कोई साइड इफेक्ट्स या नुक्सान नहीं है। इसकी विस्तृत जानकारी हेतु आप हमारे sexologist doctor से निःशुल्क बात कर सकते है।

88 thoughts on “Ling Ki Lambai Or Motai Badhane Ki Dawa

    1. अधिक जानकारी हेतु कंपनी के हेल्पलाइन नंबर 7340007733 पर कॉल करें, आपकी समस्या का समाधान निश्चय ही होगा | आपकी अन्य समस्या का भी समाधान है|
      धन्यवाद|

    1. दवा की कीमत ऊपर कमेंट में दिए हुए लिंक पर क्लिक करके पता कर सकते हैं| ऑनलाइन आर्डर पैलेस कर सकते हैं| इसके अलावा फोन से भी ऑर्डर पैलेस कर सकते हैं| विस्तृत जानकारी हेतु हमारे सपोर्ट पर कॉल करके पता कर सकते हैं|

  1. ये वाकई में काफी बढ़िया हुआ! मैं इसको दो हफ्तों से इस्तेमाल कर रहा हूँ| मैंने इस तरह के जोरदार असर की उम्मीद नहीं की थी और मैं उम्मीद करता हूँ कि मेरे जैसे नतीजे हर किसी को मिलेंगे। धन्यवाद तो बनता है|

    1. आयुर्वेदिक दवा का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता ये पूर्णतया सुरक्षित होती है। और बहुत से लोगों को फायदा हुआ है तो आपको भी होगा। आप पॉजिटिव रहेंगे तो दवा का असर जल्दी होगा।

  2. सूरज हर्बल्स मै आपको तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहती हु। क्युकी आपकी इस दवा से मेरे पति की लिंग की लम्बाई पहले से बढ़ गयी है जिससे हम अब अपनी शादी शुदा जिंदगी खुशी से जी रहे है।

    1. आशीष जी, पहले आप 1 महीने की दवा मंगवा कर इसका रिजल्ट देख सकते हैं| हमें पूर्ण विश्वास है कि आपको बहुत अच्छा रिजल्ट मिलेगा| वैसे इसका कम्पलीट कोर्स 3 महीने का होता है |

    1. आपकी समस्या पुरानी है पर ठीक हो सकती है | जितनी पुरानी समस्या उतना ही अधिक समय ठीक होने में लगता है | आप हेल्पलाइन नंबर 9636600550 पर कॉल या व्हाट्सएप करके अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *