Home > Nightfall Treatment > Shighrapatan Me Lahsun Ke Fayde

Shighrapatan Me Lahsun Ke Fayde

शीघ्रपतन में लहसुन खाने के फायदे

आज के इस आर्टिकल मै हम आपको शीघ्रपतन की समस्या से परेशान लोगो को कुछ घरेलु उपाए बताने जा रहे है आप चाहे तो घर पर ही इसका इलाज कर सकते है और यदि समस्या ज्यादा है तो आप Shighrapatan Ki Ayurvedic Dawa भी use कर सकते है जिसका result भी काफी आसानी से मिल जाता है वो भी बिना किसी side effect के।

Shighrapatan आजकल पुरूषों की सबसे बड़ी सेक्स कमजोरी बनती जा रही है। हर 10 में 7 पुरूष किसी न किसी सेक्स समस्या से परेशान हैं, जिनमें सबसे बड़ी सेक्स समस्या है शीघ्रपतन की समस्या, जिसे मेडिकल साइंस मे Premature Ejaculation कहते हैं।

जल्दी वीर्य निकल जाना यानी शीघ्रपतन (Shighrapatan) की समस्या में पुरूष, संभोग में बिना स्त्री को संतुष्ट किए कुछ ही क्षणों में स्खलित हो जाता है। कई पुरूषों में तो यह समस्या इतनी गंभीर रूप में होती है कि स्त्री की कल्पना मात्र से ही उनका वीर्य स्खलित हो जाता है। जिस कारण उन्हें अपनी फिमेल पार्टनर के सामने शर्मिन्दा होना पड़ता है।

इसके अलावा यदि आपको ling ko badhane wala goli लिंग के छोटेपन को दूर करने के लिए यूज़ कर सकते है।

उनकी सेक्स परफोरमेंस इतनी खराब हो जाती है कि स्त्री भी उनके साथ संभोग से जी चुराने लगती है, जोकि पुरूषों के लिए बहुत ही शर्मनाक वाली स्थिति होती है।

आप यह हिंदी लेख suraj herbals पर पढ़ रहे हैं..

प्रिय पाठकों इस हिंदी लेख में हम ऐसे ही पुरूष भाईयों के लिए बता रहे हैं लहसुन खाने के फायदे, जिससे उनकी हर सेक्स समस्या का समाधान उन्हें मिल सके। लहसुन में कई औषधीय गुण होते हैं, जिनसे कई प्रकार के रोगों को ठीक किया जा सकता है। शीघ्रपतन की समस्या भी लहसुन के इस्तेमाल से पूरी तरह ठीक हो जाता है।

इस हिंदी लेख को पूरा पढ़ें, क्योंकि हम आपको बता रहे हैं लहसुन से शीघ्रपतन की समस्या का घरेलू इलाज। साथ ही लहसुन खाने का सही तरीका भी आपको बता रहे हैं। ध्यान से पढ़ियेगा और समझियेगा, तभी आपको पूरा लाभ प्राप्त होगा और आप अपनी सेक्स समस्या से हमेशा के लिए मुक्त हो सकेंगे।

लहसुन के फायदे पुरूष के लिए शीघ्रपतन मै

हम आपको बता रहे हैं घरेलू उपाय, जिससे आपको Shighrapatan disease मै स्थायी इलाज मिलेगा और आपको कोई स्वास्थ्य नुकसान भी नहीं होगा।

लहसुन हर जगह बहुत आसानी से मिल जाता है, जिसका फायदा कई रोग में मिलता है। सेक्स टाइम बढ़ाने (sex time badhane ki ayurvedic dawa) के लिए और शीघ्रपतन दूर करने के लिए भी लहसुन बहुत ही काम की औषधि है। जिन पुरूषों में जोश की कमी है, जल्दी थक जाते हैं, उन्हें लहसुन खाना चाहिए।

Shighrapatan मै लहसुन खाने का सही तरीका

आपको दो तरह से लहसुन खाना है और आपकी हर सेक्स समस्या जड़ से खत्म हो जायेगी।

लहसुन की दो कलियां आपको रोजाना सुबह खाली पेट खानी हैं, वो भी कच्ची, छिलका निकालकर। लहसुन का स्वाद तीखा होता है, तो इसके लिए आप ऊपर से एक चम्मच शहद चाट सकते हैं या फिर थोड़ा-सा गुड़ खा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- स्वप्नदोष का इलाज

दूसरा तरीका है लहसुन को फ्राई करके खाना। आप लहसुन की 2 से 3 कलियों को देशी घी में फ्राई कर लें और इन्हें कूट लें। अब इस कुटे हुए लहसुन में एक चम्मच शहद को अच्छे से मिला लें।

रोजाना रात को सोने से लगभग एक घंटे पहले आपको इसका सेवन करना।

इन दोनों नुस्खों अगर आपने लगातार 20 से 25 दिन कर लिया, तो आपकी जितनी भी सेक्स समस्या है पूरी तरह खत्म हो जायेंगी। सेक्स टाइम तो इतना बढ़ जायेगा कि आपका रूकना मुश्किल हो जायेगा।

पौरूष शक्ति बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा (Ayurvedic Products) बतायें?
अगर आप बहुत जल्दी शीघ्रपतन से छुटकारा पाना चाहते हैं, सेक्स टाइम बढ़ाना चाहते हैं और चाहते हैं कि पौरूष शक्ति दोगुनी बढ जाये, तो आप Kama Gold Capsules for men का सेवन कर सकते हैं। यह एक बहुत ही बढ़िया Herbal Medicine है। कोई साइड इफेक्ट नहीं करती। आपके के अंदर इतना जोश और ताकत भर देती है कि आप घंटों के बाद भी नहीं थकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *