Home > Men Health and wellness > hastmaithun (हस्तमैथुन): नुकसान और कमजोरी का इलाज
no more fall

hastmaithun (हस्तमैथुन): नुकसान और कमजोरी का इलाज

क्या हस्तमैथुन के कारण वजन कम हो गया है?

अक्सर ऐसे पुरूष जिन्हें हस्तमैथुन की आदत होती है, वे अपने दुबले-पतले शरीर को देखकर सोचते हैं कि आखिर मेरा वजन क्यों नहीं बढ़ रहा है? मेरी सेहत क्यों नहीं बनती? जबकि मैं तो बहुत कुछ अच्छा खाता-पीता हूं, सैर के लिए भी जाता हूं, व्यायाम वगैरह भी करता हूं। फिर क्या कारण है कि मेरा शरीर कमजोर होता जा रहा है।
दरअसल बहुत ज्यादा हस्तमैथुन के कारण वीर्य नष्ट हो जाता है, जिससे शरीर अंदर से खोखला हो जाता है और शरीर कमजोर होने लगता है। इसी कारण से वजन नहीं बढ़ता और आप दुबले-पतले दिखने लगते हो।
वीर्य हमारे शरीर में एक ऐसी ताकत है, जिसकी कमी के कारण हमें भविष्य में कई गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

तो अगर आप सेहत बनाना चाहते हैं, वजन बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन हस्तमैथुन की आदत भी नहीं छोड़ पा रहे हैं, तो हम आपको इस हिंदी लेख में ऐसे घरेलू उपाय बता रहे हैं, जिसकी मदद से आपके शरीर में वीर्य बनेगा, ताकत आयेगी, सेहत बनेगी और वजन बढ़ने लगेगा।

हस्तमैथुन से आई कमजोरी कैसे दूर करें (घरेलु उपाय और नुस्खे)

खूजर :
खजूर आपके शरीर में वीर्य की कमी को दूर करेगा और आपको ताकत और एनर्जी भी देगा। इसलिए रोजाना चार से पांच खजूर खाएं और इसके बाद एक ग्लास दूध पियें। कुछ दिनों में शरीर मोटा होने लगेगा, वजन बढ़ने लगेगा।
ध्यान दें : अगर आप वीर्य को स्वस्थ बनाना चाहते हैं, वीर्य को बढ़ाना चाहते हैं, गाढ़ा करना चाहते हैं, तो आप Suraj’s No Morefall हर्बल मेडिसिन का सेवन करें। वीर्य और शुक्राणुओं को बढ़ाने में यह दवा बहुत ज्यादा इफेक्टिव है। इसके अलावा नाईट फॉल (Nightfall) और धात रोग (Dhat Rog) जैसी गंभीर समस्या को भी यह दवा पूरी तरह ठीक कर देती है।

टमाटर का सूप :
टमाटर के सूप में प्रोटीन काफी अच्छी मात्रा में होता है। इसको पीने से आप अंदर और बाहर दोनों तरह से खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे और शरीर में भी ताकत आयेगी और धीरे-धीरे आपका वजन बढ़ने लगेगा।

केले का सेवन :
अगर आप बहुत ज्यादा दुबले-पतले हैं, तो आपको हर रोज सुबह-शाम दो-दो केले दूध के साथ खाने चाहिए। केला पचने में भी आसान होता है और इससे आपकी बॉडी में प्रोटीन और फाइबर की मात्रा भी बढ़ जाती है, जिससे आपका वजन बहुत तेजी से बढ़ता है। आप मोटे हो जाते हैं।

अंकुरित चीजें :
तेजी से वजन बढ़ाने के लिए आप अंकुरित चीजें अधिक सेवन करें। दरअसल वजन बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है प्रोटीन और फाइबर और अंकुरित पदार्थों में ये दोनों चीजें भरपूर मात्रा में होती हैं। इसलिए आप अंकुरित चनें, दालें अधिक सेवन करें।

दूध और शहद :
वीर्य नष्ट होने के कारण आपका शरीर कमजोर हो गया है, तो आप दूध और शहद का सेवन करें। इनके सेवन से आपके अंदर वीर्य की मात्रा बढ़ जायेगी और हस्तमैथुन से आई कमजोरी भी दूर हो जायेगी। इसको लेने का तरीका ये है कि आप रोज रात को सोने से पहले एक गिलास गुनगुने दूध में एक चम्मच शहद मिलाकर पियें।

लहसुन :
हस्तमैथुन से लिंग की नसें कमजोर हो चुकी हैं, तो इसे ठीक करने के लिए आप रोजाना सुबह खाली पेट एक या दो लहसुन की कच्ची चबाकर खायें। या फिर इसका पेस्ट बनाकर शहद के साथ चाटें। लिंग की नसें ठीक होकर, लिंग में तनाव की कमी दूर हो जायेगी।

ध्यान दें : अगर आप आयुर्वेदिक दवा की मदद से लिंग को मजबूत बनाना चाहते हैं, तो ऐसे में आप Ling Ko Badane Wala Goli का सेवन करें । याने कि Suraj’s SizeMax Capsule का सेवन करें। यह दवा लिंग की सभी समस्याओं जैसे- Ling Ka Size कम है, Ling Ki Motai कम है,  Ling Ki Lambai कम है,  Ling Ka Tedapan और Ling Ka Dhilapan पूरी तरह ठीक कर देती है, वो भी बिना किसी Side Effects के।

वजन बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा

उपरोक्त बताये गये घरेलू उपायों से आप हस्तमैथुन से आई कमजोरी को दूर कर सकते हैं, वजन बढ़ा सकते है। लेकिन अगर आप आयुर्वेकि तरीके से अपना वजन बढ़ाना चाहते हैं और चाहते हैं कि एक बार बढ़ा हुआ वजन दोबारा ना गिरे, तो हम आपको बता रहे हैं एक बहुत ही असरदार आयुर्वेदिक दवा के बारे में। जिसका नाम है- Suraj Weight Gainer. यह दवा पूरी तरह आयुर्वेदिक होने के कारण आपके शरीर को कोई स्वास्थ्य नुकसान नहीं पहुंचाती। Natural तरीके से आपके वजन को बढ़ाती है, एनर्जी देती है, नया खून बनाती है और आपकी सेहत कुछ ही दिनों में बहुत ही ज्यादा तंदुरूस्त हो जाती है। स्त्री और पुरूष दोनों इस दवा का सेवन कर सकते हैं।

6 thoughts on “hastmaithun (हस्तमैथुन): नुकसान और कमजोरी का इलाज

    1. ऑनलाइन आर्डर पैलेस कर सकते हैं| इसके अलावा फोन से भी ऑर्डर पैलेस कर सकते हैं| आप हेल्पलाइन नंबर 9636600550 पर कॉल या व्हाट्सएप करके इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

  1. मुझे बहुत अच्छा का रिजल्ट मिला है, इसके इस्तेमाल से अब मेरी बेड पर टाइमिंग पहले से काफी बढ़ गयी और पार्ट हार्ड रहता है रो जल्दी ढीला भी नहीं पड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *