Home > Men Health and wellness > बिस्तर पर लंबे समय के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा

बिस्तर पर लंबे समय के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा

अपनी Sex Life को रोमांचक बनाने के लिए हर पुरुष चाहता है कि उसका Sex Time बेहतर हो। लेकिन Sex Time Kitna Hona Chahiye? इसकी समयावधि निश्चित नहीं है। क्योंकि कई पुरुष पूछते हैं कि हमें बताइए Sex Kitni Der Tak Karna Chahiye? पार्टनर के साथ बिस्तर पर लंबा समय बिताने के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा कौन-सी है? जहां तक प्रश्न है कि सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए, ये इतना महत्वपूर्ण नहीं है। महत्वपूर्ण है सेक्स में बढ़िया क्लाइमेक्स का होना। फिर चाहे आप 5 मिनट सेक्स करें या 50 मिनट, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कई पुरूष अपने लिंग के साइज को लेकर परेशान रहते हैं। बता दें कि Ling Ka Size मैटर नहीं करता है। अगर आपका क्लाइमेक्स बढ़िया है। आप अपनी महिला साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते हैं, तो आपको लिंग के साइज को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

सेक्स टाइम बढ़ाने की सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा

अगर आप अपना Sex Time Badhana चाहते हैं। बिस्तर पर लंबी पारी खेलना चाहते हैं, तो इसके लिए आप सूरज कामा गोल्ड कैप्सूल (एम.) / Suraj Kama Gold (M) का सेवन करें। पौरूष शक्ति बढ़ाने की यह बहुत ही दमदार आयुर्वेदिक दवा है। यह दवा कैप्सूल के रूप में आती है, जिसका रत्ति मात्र भी कोई साइड इफेक्ट नहीं है। शुद्ध जड़ी-बूटियों के मिश्रण से यह दवा तैयार की जाती है। एक-एक जड़ी-बूटि इतनी पॉवरफुल है कि Sex Kamjori का नामोनिशान जड़ से मिटा देती है। पुरूषों की थकान, कमजोरी को दूर करके भरपूर जोश और ताकत देती है। Lambe Samay Tak Ling Me Tanav बना रहता है। साथ ही शीघ्रपतन की समस्या (Premature Ejaculation) भी हमेशा के लिए समाप्त हो जाती है।

बिना दवा के सेक्स टाइम कैसे बढ़ायें? (Bina dawa ke sex time kaise badhaye?)

संभोग (Sambhog) में शारीरिक क्षमता से अधिक मानसिक क्षमता का मजबूत होना जरूरी होता है। क्योंकि सारा खेल ही आपके मस्तिष्क का है। आप दिमाग को शांत रखते हुए सेक्स करते हैं, तो आप अपनी पार्टनर के साथ क्लाइमेक्स पा लेते हैं। कभी-कभार सेक्स में अकलमंदी भी बेहद जरूरी होती है। सेक्स में तकनीक का इस्तेमाल करने से आप अपनी पार्टनर को भरपूर आनंद दे पाने में सफल हो पाते हैं। उन्हें चरमसुख तक पहुंचाने में सफल हो पाते हैं। फिर भले ही आपका लिंग का साइज कम हो ज्यादा हो।

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी सेक्स टाइमिंग ही आपस में मेल नहीं खा पाती। फिर ऐसे लोग इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि आखिर बिस्तर पर देर तक कैसे टिक सकते हैं?

सेक्स के मामले में बुद्धिमानी जरूरी है। यह एक टेक्निक है, साइज से कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के साथ टाइमिंग मैच नहीं कर पाते हैं और वो इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि वो बिस्तर पर कैसे देर तक टिक सकते हैं। खैर इस मामले में हमने कई लोगों से बात की है उन्होंने हमें बताया है कि वो सेक्स के दौरान बिस्तर पर 15 मिनट या उससे ज्यादा समय तक कैसे टिक पाते हैं।

चलिए कुछ लोगों के अनुभव के बारे में हम आपको बताते हैं, जिन्होंने तकनीक की मदद से संभोग के समय बिस्तर पर 15 मिनट या उससे भी अधिक समय अपने पार्टनर के साथ बिताया है।

सुशील कुमार कहते हैं

मैंने थोड़ा अभ्यास किया और इस टेक्निक को सीखा। जिससे मैं अब भली-भांति परिचित हूं कि मेरी पार्टनर मुझसे संतुष्ट है। कभी-कभी तो मेरी पार्टनर खुद मुझसे कहती है कि फिनिश करो। टेक्निक यह है कि सेक्स से पहले मास्टरबेशन की मदद से आपको अभ्यास करना चाहिए। हस्तमैथुन एक ऐसा जरिया है जिसकी मदद से आप खुद पर कंट्रोल करना सीख सकते हैं। सेक्स के दौरान वीर्य को रोकने के लिए आप अपना फोकस हटा सकते हैं। या फिर तुरन्त खुद को रोक सकते हैं।

मनोज गुप्ता कहते हैं

मैं लिंग प्रवेश के बाद एकदम से आवेश में नहीं आता हूं। आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ता हूं और बाद में गति पकड़ता हूं। फिर एक बार दोबारा गति को कम कर देता हूं। इस तकनीक से मैं लंबे समय तक बिस्तर पर टिक पाता हूं। दरअसल शुरूआत में ही तेज गति पकड़ने से खुद से कंट्रोल खो जाता है और शीघ्रपतन हो जाता है। सेक्स के दौरान स्पीड बढ़ाने के कम से कम 30 से 40 सैकण्ड के बाद मैं अपनी स्पीड को कम करता हूं। इस दौरान मैं कई तरीकों से अपनी पार्टनर को खुश करने प्रयास करता रहता हूं।

बृजेश रावत कहते हैं

अगर बिस्तर पर लंबी पारी खेलनी है, तो मेरा एक ही फंडा है विड्रोल (Withdrawal)। मेरे लिए यह टेक्निक बेहतर तरीके से काम करती है। यानी जैसे ही मुझे अनुभव होता है वीर्य स्खलित हो जायेगा, मैं तुरन्त लिंग को योनि से निकासित कर लेता हूं। उसके बाद किसी न किसी फोरप्ले में व्यस्त हो जाता हूं। संभोग में नए-नए आसन का प्रयोग करने के बहाने ब्रेक लेता रहता हूं। ऐसा करने से मैं बिस्तर पर लगभग 20 से 25 मिनट तक पार्टनर के साथ समय बिता पाता हूं। ये तकनीक इतनी ज्यादा काम करती है कि मैं 1 से 2 बार पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में सक्षम हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *