Home > De Addiction Powder > Sharab Ki Aadat Chhudane Ke Gharelu Nuskhe
Sharab Ki Aadat Chudane Ke Gharelu Nuskhe

Sharab Ki Aadat Chhudane Ke Gharelu Nuskhe

शराब की आदत छुड़ाने के घरेलू नुस्खे-

शराब का चस्का कहें, नशा कहें या आदत, शराब पीने वाले लोगों की जिंदगी को नरक बना देता है। साथ ही उनके परिवार वाले भी दुखी और परेशान रहते हैं। शराबी लोग अपनी सेहत का नाश तो करते ही हैं, साथ ही अपनों का सुख-चैन भी छीन लेते हैं।
अगर आपके परिवार का भी कोई सदस्य शराब के चंगुल में फंस चुका है और आप उसकी शराब पीने की आदत को हमेशा के लिए छुड़ाना चाहते हैं, तो इस हिंदी पोस्ट को पूरा पढ़ें, क्योंकि इस हिंदी पोस्ट में हम आपको बता रहे हैं शराब छुड़ाने के बहुत ही आसान से घरेलू नुस्खों के बारे में..

आप यह हिंदी लेख Surajherbals.com पर पढ़ रहे हैं..

इन नुस्खों से पायें शराब की लत से छुटकारा-

  1. सबसे पहले उनके लिए कहना चाहूंगा जो अपनी शराब पीने की आदत को खुद से छोड़ना चाहते हैं, आपको दृढ़ संकल्प होना पड़ेगा। तभी कोई नुस्खा या दवा आपकी शराब की आदत को छुड़ा सकती है।
  2. अब नुस्खों में बात करता हूं तुलसी के पत्तों की। तुलसी की कोमल पत्तियों को रोजाना सुबह-सुबह चबायें। इससे आपके शरीर और मन के अंदर की सभी गंदगी साफ होंगी और धीरे-धीरे आप खुद ही शराब से दूर होने लगेंगे।
  3. अगले नुस्खे में आप करेले के पत्तों का रस निकाल कर इसे दो चम्मच, छांछ में मिलाकर रोजाना सुबह खाली पेट पियें। यह नुस्खा आपकी बॉडी से विषैले पदार्थ को बाहर निकाल देगा और आपकी शराब पीने की इच्छा को भी कम कर देगा।
  4. जब भी शराब पीने की इच्छा परेशान करे, तो आप एक काम करें। एक चम्मच शहद में अदरक की 2 से 3 बूँदें मिलाकर सेवन करें। तुरन्त आपकी शराब पीने की इच्छा मर जायेगी।
  5. एक और सबसे आसान उपाय करें कि आप रोजाना अंगूर खायें। क्योंकि शराब अंगूर से ही बनी होती है, इसलिए इसे खाने से खुद-ब-खुद आपकी शराब की आदत छूट जायेगी।

Sharab Chudane Ki Dawa

प्रिय पाठकों ये बहुत ही बढ़िया और काम के नुस्खें हैं, इन्हें करने से आपको बहुत फायदा मिलेगा। अब जल्दी से एक बहुत ही बढ़िया आयुर्वेदिक दवा के बारे में भी हम आपको बता देते हैं, जिसे अगर आपकी इच्छा हो तो आप ले सकते हैं। बहुत ही सॉलिड और असरदार दवा है जिसका नाम है- ‘सूरज एडिक्ट ओ श्योर’ (Suraj’s AddictOsur Powder) यह दवा शुद्ध जड़ी-बूटियों से बनी प्योर हर्बल दवा है। कोई स्टेरॉयड या केमिकल का इस्तेमाल इसमें नहीं किया गया है, इसलिए इस दवा को लेने से आपको कोई भी साइड इफेक्ट (Side Effect) नहीं होता। यह दवा पाउडर के रूप में आती है, जिसे लेने से यह आपके माइन्ड पर ज्यादा फोकस करती है, जिससे मन और दिमाग दोनों कंट्रोल में रहते हैं और आप अपनी शराब पीने की इच्छा पर कंट्रोल कर पाते हैं। इस दवा का टेस्ट भी कुछ ऐसा बनाया गया है कि शराबी के खाने-पीने की चीजों में चुपके से मिलाकर देने से उसे इसका बिल्कुल एहसास तक नहीं होता और शराबी की पीने की आदत धीरे-धीरे पूरी तरह छूट जाती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *