Home > Men Health and wellness > Sambhog Sakti Badhane ka Jabardast Upay

Sambhog Sakti Badhane ka Jabardast Upay

संभोग शक्ति बढ़ाने के घरेलू उपाय

संभोग(स्तम्भन) शक्ति बढ़ाना कितना जरूरी है?

संभोग का मानव जीवन की खुशबहार जिंदगी में बहुत प्यारा योगदान होता है। सेक्स या संभोग के कारण ही लोग एक-दूसरे के समीप आते हैं और जिंदगी को मनोरंजक तरीके से जी पाते हैं। कई बार संभोग के दौरान पुरूषों का शीघ्रपतन हो जाता है, जिस कारण से संभोग का आनंद किरकिरा हो जाता है। एक-दो बार की बात हो, तो विशेष फर्क नहीं पड़ता, लेकिन बार-बार या फिर हर बार शीघ्रपतन होने से वैवाहिक जीवन की खुशियों में खलल पड़ जाता है। पति-पत्नी के रिश्तों की मधुरता फीकी पड़ने लगती है।

क्या सेक्स कमजोरी को घरेलु नुस्खों से दूर किया जा सकता है?

अगर आप किसी भी प्रकार का नशा नहीं करते हैं, अच्छा और स्वस्थ जीवन जीते हैं, बुरी आदतों का शौक नहीं रखते हैं, तो आप हर प्रकार की सेक्स कमजारियों को घरेलु नुस्खों से दूर सकते हैं और अच्छी सेक्स लाइफ जी सकते हैं।

शीघ्रपतन और सेक्स कमजोरी दूर करने के घरेलू उपाय

  1. शीघ्रपतन में प्याज का सेवन करना सबसे उत्तम माना जाता है। घर में इस्तेमाल होने वाला सामान्य प्याज और हरा प्याज, दोनों ही शीघ्रपतन में फायदेमंद होते हैं। खाना खाने से पहले एक गिलास या आधा गिलास पानी में हरे प्याज की एक चम्मच बीज घोलकर पीने से शरीर में ताकत आती है। इसके अलावा कच्चा प्याज भी खाएं।
  2. रात में सोने से पहले एक छोटा चम्मच अदरक का पेस्ट और एक छोटा चम्मच शहद लेकर चाटें। ऐसा करने से शरीर में गर्मी आती है, और खून का संचार भी बढ़ता है। यह शीघ्र स्खलन से छुटकारा पाने का आसान घरेलू इलाज है.
  3. तुलसी बीज या जड़ के चूर्ण को पुराने गुड़ के साथ मिला लें। इसे 3 ग्राम रोज दूध के साथ सेवन करें। इससे पौरुष शक्ति में वृद्धि होती है।

प्रिय पाठकों आप इन स्टेमिना बढ़ाने के सरल उपायों को घर में जरूर करके देखें, आपकी हर प्रकार की सेक्स समस्या जैसे- शीघ्रपतन, सेक्स टाइम की कमी, सेक्स इच्छा की कमी, जोश की कमी आदि समस्या शत प्रतिशत दूर हो जायेंगी।

सेक्स कमजोरी दूर करने के लिए आयुर्वेदिक दवा बतायें?

आप अपनी सेक्स कमजोरी को दूर करने के लिए एक बहुत ही बढ़िया, असरदार, दमदार और लाखों लोगों पर आजमाई हुई सफल दवा का सेवन कर सकते हैं। इस दवा का नाम है- Suraj’s Xtra Power. यह दवा पाउडर के रूप में आती है, जिसे शुद्ध जड़ी बूटियों के मिश्रण से तैयार किया जाता है। किसी भी प्रकार का कोई स्टॉराइड या केमिकल का इस्तेमाल इसमें नहीं किया जाता है, इसलिए इस दवा के सेवन से आपको किसी भी प्रकार कोई स्वास्थ्य नुकसान नहीं होता है।

यह दवा आपकी कैसी भी सेक्स समस्या को जड़ से ठीक कर देती है।

फिर चाहे वो शीघ्रपतन की समस्या हो या सेक्स टाइम की कमी हो। यह दवा आपके यौन अंगों में रक्त संचार को तेज करती है, जिससे आपकी कमजोर नसें ठीक होती हैं, लिंग में तनाव पूरा आता है, जोश आता है और आप पूर उत्साह के साथ संभोग कर पाते हैं और अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर पाते हैं। अधिक उम्र के लोग भी इस दवा का सेवन बिना किसी शक या संकोच कर सकते हैं। स्खलन का समय बढ़ाती है तथा दोनों पार्टनर की संतुष्टि के लिए लिंग के इरेक्शन (स्तंभन) को बनाए रखने में सहायक है |

3 thoughts on “Sambhog Sakti Badhane ka Jabardast Upay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *